खबरेपश्चिम बंगालराज्य

कोलकाता मेट्रो में कपल की पिटाई ने पकड़ा तूल, युवाओं ने चलाया फ्री हग्स कैंपेन

कोलकाता (ईएमएस)। कोलकाता मेट्रो में सफर कर रहे कपल की गले लगने की वजह से हुई पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना के विरोध में कई लोग आगे आए हैं। बुधवार को दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर युवाओं ने फ्री हग्स कैंपेन चलाया। इस दौरान लोग एक दूसरे के गले लगाते हुए चेतावनी दी कि जोड़े को पीटने वालों में हिम्मत है तो उन्हें रोककर दिखाएं। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि किसी को गले लगाना कोई गलत नहीं हैं। यह एक दूसरे के प्रति स्नेह दर्शाता है। इसतरह गले लगने वालों की सार्वजनिक तरीके से मेट्रो के अंदर पिटाई होना बहुत ही शर्मनाक है।

दरअसल बीते सोमवार रात करीब 10 बजे एक जोड़ा मेट्रो में सफर कर रहा था। दोनों आपस में बात कर रहे थे और एक-दूसरे के नजदीक खड़े थे। इसी दौरान दोनों गले मिले। कपल को गले मिलते देखकर सहयात्री इस कदर गुस्सा हो गए कि दमदम स्टेशन पर मेट्रो के रुकते ही युवक को बाहर खींच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद में उस बचाने आई युवती की भी लोगों ने पिटाई कर दी। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल हुईं। तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

कश्मीरी हैकर्स 2500 में करते थे वॉट्सऐप अकाउंट हैक

कई लोगों ने इस तरह के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा है, ‘नफरत भरे दृश्यों की अनुमति है। प्यार भरे दृश्य आपत्तिजनक माने जाते हैं। घटना के दौरान दूसरे यात्रियों ने जोड़े को किसी तरह बचाया। बताया गया है कि पिटाई करने वाले लोगों में अधिकतर अधेड़ और उम्रदराज लोग थे। इस बारे में पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि किसी ने भी घटना की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Related Articles

Back to top button
Close