Home Sliderखबरेबिहार

गरजे PM मोदी कहा “मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं..”

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पीएम मोदी ने गरजते हुए कहा कि मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मीडिया समिट में थे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में करप्शन है, देश की इस हालत को सुधारने के लिए अगर मुझे राजनीतिक कीमत चुकानी पड़े तो मैं तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि 2014 में जब हम सत्ता पर काबिज हुए तो हमें विरासत में ऐसी अर्थव्यवस्था मिली जिसमें राजस्व की हालत से लेकर बैंकिंग सिस्टम तक की हालत खस्ता थी। मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और लड़ रहा हूं। अगर मुझे इसकी राजनीतिक कीमत चुकानी पड़े तो मैं तैयार हूं।

मोदी ने कहा कि वर्तमान में नागरिक देश के बाहर अपना सिर उठाकर जी रहे हैं, अब की बार कैमरून की सरकार और अब की बार ट्रंप की सरकार जैसे स्लोगन विदेशों में भी कॉपी होना दुनिया में भारत के बढ़ते कद और विश्वास को बताते हैं। हमारा मकसद भारत में ऐसा इको सिस्टम तैयार करना है जो विकास पर आधारित हो। कन्फ्यूजन तब पैदा होता है जब सरकार का काम धीमा होता है। हमारी सरकार ने कंम्पलीट अप्रोच को अपनाया है।

मोदी ने ये भी कहा कि ब्लैक मनी जो कभी साधारण अर्थव्यवस्था का हिस्सा थी जो नोटबंदी के फैसले के बाद एक फॉर्मल इकॉनोमी का हिस्सा हो गई। इसके अलावा आधार कार्ड जिसका इस्तेमाल बेनामी संपत्ति के खिलाफ एक हथियार की तरह होगा।

Related Articles

Back to top button
Close