Home Sliderखबरेगुजरातमहाराष्ट्र

गुजरात में हुई हत्या का महाराष्ट्र में उमड़ा प्रतिसाद

शोसल मिडिया पर पोस्ट को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर:- गुजरात के अहमदाबाद में किसन शिवा भरवाड नामक युवक की हुई हत्या का प्रतिसाद पालघर में देखने को मिला. इस युवक द्वारा शोसल मिडिया पर किये गए एक पोस्ट को लेकर एक समुदाय के लोगों ने गोली मार इस युवक की हत्या कर दी. इस हत्या के विरोध में शनिवार को पालघर पुलिस स्टेशन के सामने भरवाड समाज लोगों और बजरंगदल के लोगों ने इस हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

   इन्हों ने सरकार से मांग करते हुए कहा की इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में कोर्ट में कर, दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए.साथ ही इस मांग को लेकर पालघर पुलिस को राष्ट्पति के नाम एक पत्र भी सौंपा.यह पत्र प्रशासन के माध्यम से राष्ट्पति को भेजा जायेगा.

देखें विडियों ……….

बताया जा रहा है की अभी चंद दिन पहले अहमदाबाद के तालुका धंडुका में रहने वाले किसन शिवा भरवाड नामक इस युवक ने सोशल मिडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट को लेकर एक समुदाय के लोगो ने किसन शिवा भरवाड को पहले डराया ,धमकाया और पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया. उसके बाद किसन भरवाड ने इस पोस्ट के लिए उनसें माफ़ी भी मांगा था. लेकिन इसके बावजूद भी उस समुदाय के लोगो ने गोली मारकर किसन भरवाड की हत्या कर दिया. यह घटना सामने आने बाद इस घटना को लेकर पुरे देश में आक्रोश फ़ैल रहा है. वही इस मामले में अहमदाबाद के धंडुका पुलिस ने एक मौलाना समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अगर सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड के तार मुंबई के एक मौलाना से भी जुड़ रहे है. इस अवसर पर बजरंग दल के मुकेश दुबे समेत बड़ी संख्या में भरवाड समाज और बजरंगदल के लोगों मौजूद थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close