Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गोरखनाथ मंदिर जाएंगे मुख्यमंत्री योगी

Uttar Pradesh.लखनऊ, 24 मार्च = उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी 25 मार्च को दोपहर के बाद लखनऊ से गोरखपुर जनपद के लिये रवाना होंगे। मुख्यमंत्री वहां छोटे बड़े कार्यक्रमों में भाग लेते हुये गोरखनाथ मंदिर जायेंगे।

जानकारी के अनुसार 25 मार्च को शाम 4 बजे अमौसी एयरपोर्ट से प्लेन से मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर के लिये रवाना होगे। शाम 4 बजकर 40 मिनट पर गोरखपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। जहां समर्थकों के स्वागत के बाद व्यापारियों के सम्मान कार्यक्रम के लिये गणेश चौराहा रवाना हो जायेंगे। शाम 5 बजकर 30 मिनट पर महाराणा इण्टर कालेज में आयोजित नागरिक सम्मेलन में भाग लेंगे। फिर वहां कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सीधे गोरखनाथ मंदिर जायेंगे और वहां विश्राम करेंगे। कुछ देर बाद सायं काल होने वाली आरती में शामिल होंगे।

ये भी पढ़े : पति के साथ सीएम योगी से मुलाकात करने पहुची , मुलायम की छोटी बहू .

गोरखपुर में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के प्रथम बार आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश है और भारतीय जनता पार्टी एवं हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की एक टोली शुक्रवार को लखनऊ पहुंच गयी है। जो मुख्यमंत्री से मिलने के बाद रात्रि पहर ही गोरखपुर लौट जायेंगी और वहां आयोजित कार्यक्रमों में सरिख होगी।

Related Articles

Back to top button
Close