खबरेबिहारराज्य

घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने कर ली शादी, कोर्ट पहुंचा मामला तो जमकर चले जूते-चप्पल

पटना/न्यूज़ डेस्क

लड़की औऱ लड़की ने घर से भागकर शादी कर ली और मामला कोर्ट पहुंचा तो दोनों पक्ष के करीब दो सौ लोग भी कोर्ट पहुंचे। कोर्ट में पेशी के दौरान दोनों परिजनों के बीच जमकर मारपीट हुई। …

मुजफ्फरपुर। घर से भागकर लड़का और लड़की ने शादी कर ली और मामला जब कोर्ट तक पहुंचा तो जमकर बवाल हुआ। नवविवाहित जोड़े को कोर्ट में पेश किया गया जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई जिससे कई लोग घायल हो गए।

दरअसल, लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिए घरवालों से बगावत कर ली और घर छोड़कर लड़के के साथ भागकर शादी कर ली।

तेजस्वी का केंद्र सरकार पर तीखा वार- तेल के खेल में शतक मारने के है करीब

घटना मुजफ्फरपुर के सदरगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज की है, जहां प्रेम प्रसंग के एक मामले में लड़का और लड़की ने भागकर शादी कर ली। घटना के बाद लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। इधर लड़की अपने मर्जी से शादी की बात कह रही है और खुद को बालिग भी बता रही है। 

इस मामले में आज कोर्ट में सुनवाई हो रही है, जिसके लिए दोनों पक्ष एक साथ कोर्ट में मौजूद थे और किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। फिर क्या था पूरा कोर्ट परिसर रणक्षेत्र में बदल गया। दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चलने लगे और चाकूबाजी भी हुई।

हैरानी की बात तो ये रही कि पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही थी, जिसके बाद किसी तरह से पुलिस द्वारा लड़की का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट परिसर के अंदर ले जाया गया। फिलहाल 164 के बयान के लिए लड़की को कोर्ट परिसर लाया गया। वहीं मेडिकल की जांच के बाद ये पता चल पाएगा कि लड़की बालिग है या नाबालिग है।

Related Articles

Back to top button
Close