Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

चलती कार में लड़की को अगवा कर गैंगरेप, कानपुर-लखनऊ हाइवे के पास फेंका

कानपुर, 15 नवम्बर : झकरकटी अन्तरराज्यीय बस स्टैंड से बुधवार की सुबह एक युवती को अगवा करके चलती स्कार्पियो में गैंगरेप किया गया। इस दौरान बदमाशों ने युवती की पिटाई की और कानपुर-लखनऊ हाइवे पर एक खंडहर में फेंककर भाग निकले। उन्नाव पुलिस ने उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। 

हमीरपुर जिले के राठ इलाके के एक गांव की रहने वाली तेइस वर्षीय युवती अपने माता-पिता के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहती थी। दो दिन पहले युवती की माता-पिता से अनबन हो गई। पिता ने डांट दिया तो युवती नाराज होकर हमीरपुर जिले में रह रहे अपने भाई के यहां आने के लिए घर से बिना बताए निकल पड़ी। वह साबरमती ट्रेन में बैठकर मंगलवार की रात कानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। रात अधिक होने की वजह से युवती ने स्टेशन पर ही रात बिताई।

डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ पटरियों पर लेट गई मां , ट्रेन गुजर जाने के बाद भी…..

सुबह होने पर वह बस पकड़ने के लिए झकरकटी बस स्टैंड पहुंची। युवती बस का इंतजार कर रही थी, तभी काले रंग की स्कार्पियो में सवार होकर पांच युवक उसके पास पहुंचे। वह हमीरपुर के लिए सवारियां बैठा रहे थे। उसमें से दो लोग युवती के जानने वाले निकल आए। उन्होंने युवती से कहा कि चलो राठ छोड़ देंगे। युवती स्कार्पियो में सवार हो गई। बकौल युवती रास्ते में स्कार्पियो सवार लोगों ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद उसकी पिटाई की और उसे उन्नाव शहर के बाहर कानपुर-लखनऊ हाईवे पर स्थित आरटीओ कार्यालय के समीप खंडहर में फेंक दिया। 

राहगीरों ने बेहोशी की हालत में युवती को देखा तो पुलिस को सूचना दी। उन्नाव एसपी ने बताया कि युवती के कपड़ों को जांच के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है। युवती की हालत अभी ठीक नहीं है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। (हि.स.)

Related Articles

Back to top button
Close