खबरेबिहारराज्य

छपरा में बड़ा हादसा : लोगों से खचाखच भरी नाव गंडक नदी में पलटी, 16 लोगों के डूबे……

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

छपरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गंडक नदी में लोगों से खचाखच भरी एक नाव पलट गई है. घटना आज सोमवार सुबह की बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक यह हादसा नाव पर ओवर लोडिंग की वजह से हुआ. फिलहाल राहत बचाव कार्या जारी है. खोजा जा रहा है लोगों को.

बताया जा रहा है कि गंडक नदी मेें नाव पलट जाने से सोलह लोग डूब गए जिनमें से चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं बारह लोगों की तलाश जारी है. जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर सरौंधा बांध के पास गंडक नदी में यह बड़ा हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक नाव के पलट जाने से एक दर्जन लोग डूब गए हैं.

फरवरी में होगी बिहार बोर्ड इंटर की परीक्षा, पहले होगा प्रैक्टिकल, जानिए पूरा कार्यक्रम

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई. उधर सूचना मिलने के फौरन बाद ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. गंडक नदी के पास मौजूद मछुआरों की मदद से गोताखोरों को बुलाया गया. जिनकी मदद से डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सोलह लोगों को लेकर आ रही नाव अचानक बीच नदी में पलट गई जिससे सभी लोग डूब गए.

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक चार लोगों को नदी से बाहर निकाला गया है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन बाकी के बारह लोगों की तलाश जारी है. मौके पर काफी भीड़ लगी हुई है. एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है और लापता लोगों की तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close