खबरे

राष्ट्रीय पुरस्कार विवाद पर खिन्न अक्षय बोले, अवार्ड लौटाने के लिए तैयार

मुम्बई, 25 अप्रैल (हि.स.)। अपने 26 साल के करियर में पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अक्षय कुमार इसे लेकर हो रहे विवाद से इतने ज्यादा खिन्न हैं कि उन्होंने सोमवार को इसे लौटाने तक की बात कह दी। कल मुंबई में आयोजित एक समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में जब अक्षय कुमार से उनके राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने को लेकर विवाद पर सवाल हुए तो अक्षय कुमार ने खिन्न होकर कहा कि अगर कुछ लोगों को ये (उनको ये पुरस्कार मिलना) इतना ही बुरा लग रहा है, तो वे इसे लौटाने के लिए तैयार हैं।


Akshay-Kumaeअक्षय कुमार ने कहा किवह समाजिक कल्याण के उन कामों को जारी रखेंगे, जिनके लिए उनको लगता है कि यह समाज की जरूरत है। देश पर शहीद होने वाले फौजियों के परिवारों के लिए आर्थिक सहायता को लेकर योजना बनाने वाले अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्मों में एक्शन सीन करने वाले स्टंटमैन की सुरक्षा के लिए 10 लाख रुपये की बीमा राशि की नई योजना की पहल की है। इसकी घोषणा के मौके पर अक्षय कुमार मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

RSS प्रमुख भागवत के हाथों आमिर खान को मिला ‘दीनानाथ सम्मान’

अक्षय ने कहा कि उन्होंने पुरस्कार पाने के लिए किसी फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन जब सरकार की ओर से उनको बेस्ट एक्टर का पुरस्कार देने की घोषणा हुई, तो उनको गर्व महसूस हुआ। अक्षय ने साफ तौर पर राजनीति के मैदान में जाने की संभावनाओं को खारिज कर दिया और कहा कि उनकी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना राजनीति में आए भी समाज की सेवा की जा सकती है।

गौरतलब है कि अक्षय को इस साल फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड देने की घोषणा हुई, तो कुछ लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि आमिर खान को फिल्म दंगल के लिए ये पुरस्कार मिलना चाहिए था। अक्षय ने कहा कि जब से वे आए हैं, हर साल इस तरह के विवाद होते रहते हैं, जिनका कोई मतलब नहीं रह जाता।

Related Articles

Back to top button
Close