खबरेबिहारराज्य

जदयू को लगा बड़ा झटका, लालू यादव ने खुद को घोषित किया महागठबंधन का बड़ा भाई .

पटना, सनाउल हक़ चंचल-26 मई :राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया. लालू प्रसाद ने खुद को महागठबंधन का बड़ा भाई पहली बार बताया. उन्होंने कहा बड़ा भाई होने के नाते हम सोनिया गांधी के निमंत्रण पर दिल्ली जा रहे हैं. हम का मतलब है, सब जा रहे हैं. उन्होंने ये बाते दिल्ली जाने से पहले कही. आपको बता दें कि इससे पहले जदयू के लोग नीतीश को बड़ा भाई की संज्ञा देते थे लेकिन लालू के इस घोषणा के बाद देखना होगा जदयू इसे किस तरह पचा पाती है..

वहीं महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा के सवाल पर लालू यादव ने कहा सब सही चल रहा है. महागठबंधन में एकता बनी हुई है. नीतीश ने सोनिया गांधी से फोन पर बात कर ली है.मीसा भारती और उनके पति शैलेष को आयकर विभाग द्वारा पूछताछ के लिए बुलाये जाने पर लालू ने कहा कि हम राजनीतिक प्रतिशोध पर कुछ नहीं बोलते हैं.

लालू यादव का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब नीतीश कुमार ने व्यस्तता के कारण सोनिया गाँधी के बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया. देश के सभी प्रमुख दलों के प्रमुख भाग ले रहे है लेकिन नीतीश कुमार ने मन कर दिया. जदयू की तरफ से इस बैठक में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शरद यादव शामिल होंगे.

यह भी पढ़े : बिहार : बस में जिंदा जले 8 यात्रियों में से 3 की पहचान…

Related Articles

Back to top button
Close