Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

जयंत चौधरी का योगी पर तंज -बोले, मैं भीख मांग रहा हूं, योगीजी परेशान क्यों हैं

कैराना (ईएमएस)। कैराना लोकसभा उपचुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों की ओर एक-दूसरे पर जुबानी हमलों का दौर शुरू हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के नेता जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला किया। उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा, मैं तो अपने लोगों में भीख मांगूंगा और बुजुर्गों के पैर भी पकड़ूंगा, लेकिन योगीजी को क्यों खुजली होती है। बता दें कि गुरुवार को शामली में रैली को संबोधित करते हुए योगी ने अजित सिंह और जयंत पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि जब दंगे में लोग परेशान थे, तो ये दोनों कहां थे, अब अस्तित्व बचाने के लिए घर-घर जाकर वोट की भीख मांग रहे हैं।

कैराना लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ की इस बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ये बाबा लोग हैं, इनके बारे में कुछ और कहेंगे तो मेरा पुतला फूंक देंगे। ऐसे अहंकारी बाबा को योगी कहना गलत है। योगी बाबा तो तपस्वी होते हैं। उन्होंने गोरखपुर में बच्चों की मौत की याद दिलाते हुए हमला किया और कहा कि इनके कार्य क्षेत्र में बच्चों की जान चली गई। इन्होंने माफी मांगना भी गंवारा नहीं समझा। जयंत चौधरी ने कहा कि योगीजी को अगर बीजेपी विधानसभा चुनाव से पहले सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर देती तो चुनाव नतीजे अलग होते। लेकिन कैराना चुनाव के नतीजे आने के बाद उनकी आंख खुल जाएगी। गौरतलब है कि कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 28 मई को वोटिंग होनी है।

कैराना में आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम और दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह (बीजेपी प्रत्याशी) के बीच सीधी टक्कर है। वहीं, नूरपुर में एसपी ने नईमुल हसन को मैदान में उतारा है, तो बीजेपी ने अवनी सिंह पर भरोसा जताया है। 2019 के आम चुनावों में आरएलडी के भविष्य की भूमिका इस चुनाव के नतीजे पर टिकी है। यही वजह है कि पार्टी किसी भी तरह का कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती।

Related Articles

Back to top button
Close