Home Sliderदेशनई दिल्ली

टू-जी घोटाला मामले पर फैसला अगले माह

नई दिल्ली, 07 नवम्बर (हि.स.)। टू-जी घोटाला मामले पर पटियाला हाउस कोर्ट की स्पेशल कोर्ट को अभी फैसला सुनाने में समय लगेगा। फैसला तैयार होने में समय लगेगा। स्पेशल जज ओपी सैनी ने 5 दिसंबर को स्पष्टीकरण के लिए अगली तिथि नियत की है। स्पेशल टू-जी जज ओपी सैनी ने ये फैसला किया। पहले ये फैसला आज सुनाया जाना था। आज के फैसले के लिए कोर्ट ने करीम मोरानी और संजय चंद्रा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया था। संजय चंद्रा फ्लैट धारकों को समय पर फ्लैट न देने के मामले में जेल में बंद हैं जबकि करीम मोरानी रेप के मामले में हैदराबाद की जेल में बंद हैं। पिछले 26 अप्रैल को कोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

पिछली सुनवाई के दौरान पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा ने टू-जी अलाटमेंट की तुलना चीन से युद्ध के समय बिजली आपूर्ति के नियम में किए गए अचानक बदलाव से की थी।

टू-जी घोटाले का ट्रायल पिछले छह साल से रोजाना चल रही थी। टू-जी घोटाला यूपीए सरकार के दौरान हुआ था जिस समय ए राजा केंद्रीय दूरसंचार मंत्री थे। इस मामले में ए राजा और डीएमके राज्यसभा सदस्य कनिमोई अभियुक्त हैं । कोर्ट दो अलग-अलग मामलों की सुनवाई कर रही है। एक सीबीआई ने दायर की है और दूसरी प्रवर्तन निदेशालय ने।

Related Articles

Back to top button
Close