Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को हुआ बेटा, सरनेम में होगा मिर्जा और मलिक दोनों !

नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर आज एक बेटे का जन्म हुआ. इसके बाद ट्विटर पर काफी संख्या में फैन्स ने सानिया और शोएब को बधाइयां दी हैं. खास बात ये है कि कई लोगों ने बच्चे के सरनेम को लेकर उत्सुकता जाहिर की है.

 शोएब ने अपने ट्विटर हैंडिल पर बेटा होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है. सानिया ठीक हैं और हमेशा की तरह मजबूत भी. आपकी बधाइयों और दुआओं के लिये शुक्रिया. हम शुक्रगुजार हैं. #बेबीमिर्जामलिक

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here.  इसी तस्वीर पर लिखा है- मैं खाला बन गई हूं.

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और दादी-नानी को भी.

इसके बाद कई लोगों ने ट्वीट किया कि बच्चे के सरनेम में क्या दोनों शब्द होंगे- मिर्जा भी और मलिक भी?

भाषा के मुताबिक, सानिया ने यह भी कहा था कि बच्चे का उपनाम मिर्जा मलिक होगा. उन्होंने कहा था- मैं आपको राज की बात बताती हूं. मेरे पति और मैंने इस बारे में बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा, उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा.

आपको बता दें कि गर्भवती होने के कारण इस साल टेनिस से दूर रही सानिया ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका इरादा टोक्यो ओलंपिक 2020 में वापसी करने का है.

Related Articles

Back to top button
Close