उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

टेन्ट व्यवसायी के परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख की डकैती

शामली, 04 नवम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में शामली जिले के भवन थानाक्षेत्र स्थित जलालाबाद कस्बे में हथियार बंद बदमाशों ने टेन्ट व्यवसायी के परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। 

भवन थाना प्रभारी ने बताया कि जलालाबाद कस्बे में टेन्ट व्यवसायी के घर शुक्रवार की रात्रि ढाई बजे छह-सात हथियार बंद बदमाश पड़ोसी की छत के सहारे कमरे में दाखिल हो गए। घर में घुसते ही बदमाशों ने अलमारी खोजना शुरु कर दिया। घर में हुई खटपट से व्यवासायी की पत्नी की आंख खुल गई। 

कमरे से झाक कर देखा तो छह-सात बदमाश घर में मौजूद कीमती चीजों को बटोर रहे थे। इतने में ही एक बदमाश की नजर उन पर पड़ी तो महिला ने चिल्लाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर परिवार के लोग जग गए तो बदमाशों ने तंमचा लगाकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद व्यवासायी के घर से हथियार के दम पर सोने-चांदी के आभूषण नकदी सहित करीब 20 लाख रुपये का माल की डकैती कर ली। 

डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद किसी को न बताने की धमकी देते हुए सभी भाग निकले। शनिवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच फॉरेंसिक टीम से करवायी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर मिली है अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश करायी जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close