खबरेबिहारराज्य

ट्रेन में डकैती की कर रहे थे प्लानिंग, पुलिस की रेड में दबोचे गए सबके सब

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : ट्रेन में डकैती की वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग चल रही थी. कब और किस ट्रेन में वारदात को अंजाम देना है, इस बारे में अपराधी अपना प्लान सेट करने में लगे थे. लेकिन इनकी सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई. क्योंकि कोई मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई. फिर क्या था, पुलिस की टीम ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये मामला बख्तियारपुर का है. पकड़े गए अपराधी छत्रपाल बाबा के मंदिर में प्लानिंग कर रहे थे. गिरफ्त में आए तीन अपराधी कुख्यात नीतीश डॉन उर्फ नीतो के गुर्गे हैं. जिसमें नीतीश डॉन का खास गुर्गा दुलालचंद यादव भी शामिल है. दरअसल, पुलिस को इन अपराधियों के मंदिर में हथियार से लैश होने की खबर मिल गई थी. जिसके बाद ही छापेमारी की गई.

पुलिस की इस रेड में दुलाल चन्द यादव के साथ ही मोहन यादव और बब्लू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जब पूछताछ की गई तो इन अपराधियों ने अपनी ट्रेन लूटने की पूरी प्लानिंग पुलिस को बता दिया. इन अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, पिस्टल एक मैगजीन और 4 गोली को बरामद किया गया. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार हाल में ही इन अपराधियों ने एक पीकअप वैन को लूटा था. जबकि एक युवक को गोली भी मारी थी. जबकि पहले से ट्रेन में डकैती के कई मामले इनके खिलाफ पहले से दर्ज हैं.

फायरिंग कर भाग रहे अपराधी भी पकड़े गए

एक दूसरे आपराधिक मामले में बख्तियारपुर थाने की पुलिस टीम को सफलता मिली है. मोगलपुरा बिगहा में मो. मुख्तार के घर पर फायरिंग कर भाग रहे दो अपराधियों को पकड़ा गया है. मामला जमीन विवाद का था. गिरफ्तार अपराधियों में मो. क्यूम और मो. आलमगीर शामिल हैं. इनके पास से 315 बोर का एक रायफल और फायरिंग की गई गोलियों का दो खोखा बरामद किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close