खबरे

6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

गुवाहाटी, 19 जनवरी=  असम की राजधानी गुवाहाटी के सोनापुर थानांतर्गत जारीकुची इलाके में गुरुवार की सुबह छह वर्षीय बच्ची का शव रेलवे लाइन के पास केले के पेड़ के झुरमुटों के बीच बरामद किया गया। शव मिलने की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बच्ची का शव नग्न अवस्था में एक बोरे के अंदर रखा गया था। स्थानीय लोगों ने बच्ची की हत्या और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गांव के ही तीन लोगों को धर दबोचा। तीनों की बुरी तरह से पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों आरोपियों की पहचान हेमंत दास (26), पबित्र दास (28) और बापधन दास (28) के रूप में की गई है। सूत्रों ने बताया कि हेमंत इस घटना का मुख्य आरोपी है। वह शादीशुदा है। उसकी दो बच्चियां भी हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच आरंभ कर दिया। मौके पर फारेंसिक टीम और डाग स्क्वाड को भी बुलाया गया था। सूत्रों ने बताया कि बच्ची बीते कल 3 बजे अचानक गायब हो गई। देर शाम तक बच्ची की तलाश में उसके परिजन लगे रहे, जब पता नहीं चला तो उन्होंने सोनापुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई। ज्ञात हो कि घटना थाने से चंद कदम की दूरी पर घटी है।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने केले के पेड़ों के झुरमुट में बोरे के बस्ते में बच्ची का शव देखने के बाद उसके परिजनों को बताया। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। उसके बाद किसी ने बताया कि बीते कल वह तीनों आरोपियों के साथ बच्ची को देखा था। उसके बाद लोगों ने तीनों को पकड़कर पूछताछ आरंभ कर दी, संतुष्ट उत्तर न मिलने पर लोगों ने उनकी पिटाई आरंभ कर दी। पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close