खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

डकैतों ने बैंक अधिकारी पति-पत्नी की हत्या कर लाखों रुपए लुटे , बच्चियों पर किया जानलेवा हमला

मुंबई, 23 अगस्त : बीड के गेवराई शहर के सरस्वती कॉलोनी में रहने वाले भवानी अर्बन को आपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में प्रमुख वसूली अधिकारी व वरिष्ठ व्यवस्थापक के पद पर कार्यरत आदिनाथ घाडगे के घर पर डकैती डालते हुए डकैतों ने पति-पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है, वहीं उनकी दोनों बच्चियों पर जानलेवा हमला करके लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 3 बजे बीड के गेवराई शहर के सरस्वती कॉलोनी में रहने वाले भवानी अर्बन को आपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में प्रमुख वसूली अधिकारी व वरिष्ठ व्यवस्थापक के पद पर कार्यरत आदिनाथ घाडगे के घर पर डकैतों ने लूट के उद्देश्य से हमला बोल दिया और विरोध करने पर घाडगे पति-पत्नी अलका-आदिनाथ घाडगे की हत्या कर दी|

साथ ही उनकी एक बेटी वर्षा संदीप जाधव जो गर्भवती है और मायके आई हुई थी, उस पर भी जानलेवा हमला करके गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। इसके साथ ही दूसरी बेटी स्वाती घाडगे पर भी डकैतों ने जानलेवा हमला किया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घाडगे की दोनों बेटियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां पर वर्षा जाधव की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close