उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, फौजी सहित तीन की मौत, दो घायल

बुलन्दशहर, 14 दिसम्बर : पहासू में घने कोहरे के कारण बारातियों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर रजवाहे में जा गिरी, जिससे उसमें सवार बीएसएफ के जवान सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

अलीगढ़ के गभाना क्षेत्र से एक बारात बुलंदशहर के पहासू के गांव लीला नंगला में आयी थी। बारात में शामिल होने अलीगढ़ के गभाना क्षेत्र के गांव देवपुर में रहने वाले बीएसएफ के जवान अभीजीत पुत्र रमेश चन्द अपने दोस्त श्रीपाल व राजेश, धमेन्द्र व हरी बाबू के साथ आए हुए थे। देर रात को बीएसएफ जवान अभीजीत अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर लौट रहे थे। तभी घने कोहरे के कारण कार अनियंत्रित होकर रजवाहें में जा गिरी। कार में सवार बीएसएफ के जवान सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यूपी बोर्ड परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर होंगे अपलोड

घटनास्थल पर चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद ग्रामीणो की मदद से लोगों को बाहर निकाल गया और अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देखते हुए दो लोगों को हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर कर दिया।

पहासू थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात को कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि कार में सवार धमेन्द्र ने बाहर निकलकर ग्रामीणों को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम व ग्रामीणों ने कार से फौजी अभीजीत, श्रीपाल व राजेश के शव निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजे जबकि धर्मेन्द्र व हरी बाबू को हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close