उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ताजमहल पर बजरंगदल कार्यकताओं का हंगामा

आगरा, 22 अप्रैल (हि.स.)। आगरा के पर्यटन स्थल ताजमहल पर बजरंगदल के कार्यकताओं ने शनिवार की सुबह जमकर प्रर्दशन किया। भगवाधारी कार्यकर्ताओं ने चुनरी उतरवाने का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी व प्रर्दशन किया। साथ ही सैकड़ों की संख्या में भगवा अंगौछा बांधकर कार्यकर्ताओं ने ताजमहल में घुसने की कोशिश की, मगर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोक दिया।

बजरंगदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज वर्मा के नेतत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शनिवार की सुबह ताजमहल पर पहुंच जमकर हंगामा करने लगे। हंगामे का कारण दो दिन पूर्व लड़कियों से भगवा चुनरी उतरवाने की घटना रही, जिसे लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं। ऐसे में आज उन्होंने चुनरी उतरवाने वाले सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया।

मसाज पार्लर में आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार हुआ शिवसेना नेता !

कार्यकताओं के आक्रोश को देखते हुए ताजमहल के बाहर पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। ऐसे में शनिवार सुबह जब कार्यकताओं ने ताजमहजल में घुसने का प्रयास किया, तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। आला अधिकारी कार्यकताओं को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बजरंगदज के कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close