महाराष्ट्रमुंबईराज्य

थाणे : गिफ्ट आइटम के नाम पर हथियार बेचता वाला बीजेपी का नेता गिरफ्तार ,हथियारों का जखीरा बरामद

मुंबई (17 जनवरी) :  मुंबई से सटे थाणे में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर एक गिफ्ट आइटम की दुकान पर छापेमारी करते हुए हथियारों का जखीरा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दुकान से तकरीबन 170 हथियार जब्त किया है। बताया जा रहा है कि दुकान में गिफ्ट आइटम के नाम पर हथियार बेचा जाता था।

बताया जा रहा है कि आरोपी दुकानदार धनंजय कुलकर्णी बीजेपी का स्थानीय नेता है और स्थानीय बीजेपी विधायक का करीबी है।  पुलिस ने धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार कर दुकान को सील कर दिया है।  गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।  पुलिस ने आरोपी धनंजय कुलकर्णी की दुकान से तलवार, चाकू, एयरगन, फाइटर और कुरहदी समेत गोला बारूद भी मिला है।

 एक बयान में पुलिस ने कहा कि आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की जानकारी के मुताबिक पुलिस धनंजय कुलकर्णी की करतूतों का पता उस वक्त चला जब पिछले दिनों डकैती डालाने के लिए में दो शख्स को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में इन आरोपियों ने धनंजय कुलकर्णी की दुकान से हथियार खरीदने की बात कही थी।बिक्री के नाम पर बेचा करता था।

 

अब मरते दम तक जेल में रहेगा राम रहीम, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई सजा….

Related Articles

Back to top button
Close