Home Sliderखबरेबिहारराज्य

दरभंगा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा नीतीश की कथनी और करनी में फर्क.

दरभंगा, 15 जून : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कथनी व करनी में फर्क किए जाने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार किस मुँह से अपने-आपको आधी आबादी का सबसे बड़ा रहनुमा होने की बात करते हैं, जबकि उन्होंने अभी तक तीन तलाक जैसे महिलाओं के मान-सम्मान, स्वाभिमान एवं न्याय से जुड़े अति संवेदनशील मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है ।

दरभंगा के राज मैदान में जिला भाजपा द्वारा आहूत एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि जो कार्य नीतीश कुमार अपने तेरह वर्षों के शासन काल में नहीं कर पाए, उन्होंने महज सौ दिनों के शासनकाल में एण्टी रोमियो स्क्वाइड तैयार कर दिखा दिया ।
योगी ने अपने भाषण में प्रदेश के नौजवानों का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार केन्द्र की भाजपा सरकार देश के विकास के लिए विगत के तीन वर्षों से कार्य कर रही है,ठीक उसी प्रकार भाजपा बिहार में आप सबों को नेतृत्व दे सके । आपके विकास हेतु कार्य कर सके । रोजगार हेतु पलायन कर रहे यहाँ के नौजवानों को रोका जा सके । इस प्रदेश का विकास करते हुए, उस मार्ग पर ले जा सके । जब बिहार एक बार फिर पूरे देश का नेतृत्व करता हुआ दखाई दे ।

उन्होंने कहा कि बिहार में नेतृत्व की परम्परा एक बार पुनः पैदा करने के लिए वे बिहार आये हैं 1 उन्होंने कहा कि नौजवानों की संख्या को आज मुझे नजदीक से देखने का अवसर प्राप्त हुआ है और किसी सता को पलटने के लिए नौजवानों ने जब भी अंगराई ली है , इतिहास गवाह है, तब-तब सता परिवर्तन अवश्य हुआ है ।

जेपी मुवमेंट की यादें ताजा कराते हुए उन्होंने कहा कि याद कीजिए जेपी के नेतृत्व में जब देश के अन्दर कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति हेतु जो आंदोलन चला था, उस अभियान का गवाह भी बिहार की यही धरती बनी थी । लेकिन सता के मोह में उन्हीं के शागिर्दों ने जेपी के उन सिद्धांतों को आज भुला दिया है । उन्होंने कहा कि इन सब के बावजूद यहाँ के नौजवानों के अन्दर अब भी वो ताकत बची हुई है, जिसे आगे बढाए जाने की आवश्यकता है । उन्होंने कहा मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के तीन वर्षों के शासनकाल के उपलब्धियों को आज जन-जन तक पहुंचाने की आवश्यकता है ताकि बिहार में भी सता परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त हो सके ।

यह भी पढ़े : UP: डॉ. की लापरवाही से रविकांत की हुई मौत,मृतक के परिजनों ने न्याय के लिए CM योगी जी से लगायी गुहार.

Related Articles

Back to top button
Close