खबरेबिहारराज्य

दिनदहाड़े दंपति पर चली गोलियां , अपराधी मौके से फरार

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटनाः राजधानी में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस की कमजोरी का फायदा उठा अपराधी अब दिनदहाड़े सिर उठाने लगे हैं. पटना में अपराधियों ने एक दम्पति के ऊपर उपर गोली चला दी. हालांकि इस जानलेवा हमले में दंपति बाल-बाल बच गए. गोली किसी को लगी नहीं. वहीं, फायरिंग कर अपराधी मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि अपराधी दो की संख्या में थे. दोनों बाइक से वारदात को अंजाम देने आए थे. फायरिंग की ये वारदात पाटलिपुत्रा थाने के तहत अशोक राजपथ की है. सदाकत आश्रम और कुर्जी मोर के बीच स्थित पेट्रोल पम्प के पास इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया. वारदात सुबह साढ़े 10 बजे के करीब की है.

तेज़ रफ्तार ट्रक ने कुचला तीन छात्रों को,बाइक से जा रहे थे एक साथ तीनों

जानकारी के मुताबिक गोली की आवाज सुन पूरे में दहशत फैल गई. वारदात की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अपनी जांच में पुलिस टीम ने मौके से फायरिंग किये गए गोली का एक खोखा बरामद किया है. मामले की जानकारी होते ही डीएसपी लॉ & ऑर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी भी पहुंचे. पूरे मामले की जांच की.

पुलिस सूत्रों की माने तो अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई कंप्लेन दर्ज नहीं कि गई है. पुलिस ने अपराधियों की ओर से एक फायरिंग किये जाने की पुष्टि की है. जिस वक्त पुलिस टीम मौके पर पहुंची, वहां से वो दंपति भी जा चुके थे. जिन पर अपराधियों ने गोली चलाई थी. डीएसपी के अनुसार दंपति फोर व्हीलर से थे. गाड़ी के टकराने की वजह से विवाद होने की बात सामने आई है. अब पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

Related Articles

Back to top button
Close