उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी, रालोद नेता जयंत चौधरी ने दी धमकी

लखनऊ (ईएमएस)। कैराना लोकसभा सीट पर उप-चुनाव से पहले ही बयानबाजियों का नया दौर शुरू हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। जयंत चौधरी ने कहा योगी जी यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश है। कैराना में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यहां उंगली दिखाने पर पब्लिक उंगली तोड़ देती है। उन्होंने कहा इस लिए योगी को ऊंगली उठाने से बचना करना चाहिए। स्थानीय लोग उन्हें बहुत अच्छा पाठ पढ़ाने वाले हैं। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक नाहिद हसन भी थे।

ध्यान रखना यह है पश्चिमी उप्र

जयंत चौधरी ने कहा योगी जी हमने देखा, बड़े-बड़े हादसे हुए, उनका जो काला चश्मा है उतरता नहीं है, उनकी आंखें झुकती ही नहीं हैं, 13 बच्चे चले गये वहां भी उंगली चला रहे थे, कि बंद करो…नाटक, नाटक कौन कर रहा है, आपकी उंगली वहां भी नहीं चली, और पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यहां उंगली दिखाओगे तो उंगली तोड़ देगी पब्लिक, उनकी उंगली बंद करो।

बेलगाम हुए भाजपा विधायक

चौधरी ने कहा बीजेपी के लोगों का मुंह बंद करो, इनमें बहुत अहंकार है। जिसे तोड़ना जरूरी है। नाहिद हसन ने कहा कि योगी उत्तर प्रदेश में जिस राम राज की बात करते हैं, वह एक दिवास्वप्न बन कर रह गया है। वह अपने विधायकों को भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। नाहिद हसन ने आह्वान किया कि उनका समर्थन कर हिन्दू-मुस्लिम के बीच जो दीवार खड़ी की जा रही है, उसे तोड़ने का काम कीजिए।

लिखूंगा एकता की नई कहानी

नाहिद हसन ने कहा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 2013 के दंगों से जुड़े केसों को वापस लेने की बात कही थी, लेकिन अब नहीं कर पा रहे हैं। मैं हिन्दू और मुसलमानों के बीच आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट की कोशिश करूंगा। दोनों समुदायों के बीच एकता की नई कहानी लिखूंगा, एक बार ऐसा होने के बाद, सारे केस सेटल होने के बाद संजीव बालियान को अपनी ही पार्टी छोड़नी पड़ेगी।

28 मई को होनी है वोटिंग

नाहिद हसन कैराना उप-चुनाव से एसपी और राष्ट्रीय लोक दल उम्मीदवार तब्बसुम हसन के बेटे हैं। इस सीट पर इनका मुकाबला बीजेपी कैंडिडेट मृगांका सिंह से हैं। मृगांका पूर्व एमपी हुकूम सिंह की बेटी हैं। कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए 28 मई को वोटिंग होनी है। इसी दिन नूरपुर विधानसभा के लिए भी वोट डाले जाएंगे। इन दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी (सपा) ने आरएलडी से गठबंधन किया है।

Related Articles

Back to top button
Close