Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

दिल्ली : मेट्रो में बुजुर्ग से बदसलूकी कहा, सीट चाहिए तो पाकिस्तान चले जाओ !

नई दिल्ली, 25 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली की शान दिल्ली मेट्रो में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ बदसलूकी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल मेट्रो में सफर के दौरान कुछ युवाओं के ग्रुप ने बुजुर्ग के साथ मेट्रो में न केवल धक्का-मुक्की की, बल्कि उन्हें पाकिस्तानी कहकर वहां से जाने को तक को कह दिया।

लड़कों ने बुजुर्ग से कहा, ‘ये मेट्रो हिंदुस्तानियों के लिए है, पाकिस्तानियों के लिए नहीं। अगर उसे सीट चाहिए तो वो पाकिस्तान चला जाए।’
हालांकि इस घटना के समय आईसीसीटीयू (वाम समर्थित ट्रेड यूनियन) नेशनल सेक्रेटरी संतोष रॉय भी वहां मौजूद थी जिन्होंने मामले को सुलझाने का भी प्रयास किया।

केंद्र सरकार ने जगन्नाथ धाम के लिए जारी किये 50 करोड़

महिला अधिकार कार्यकर्ता कविता कृष्णन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये शेयर भी किया है पोस्ट में कविता ने लिखा कि युवाओं ने बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़ों का भी मजाक उड़ाया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘जब रॉय ने लड़कों से बुजुर्ग से माफी मांगने को कहा कि तो उन्होंने मना किया और कहा कि जाओ, पाकिस्तान चले जाओ।’

हालांकि, खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास गार्ड आया, उसके बाद इस मामले की शिकायत दर्ज की गई। कविता ने अपने पोस्ट में लिखा कि बुजुर्ग ने दोनों युवकों की माफी को कबूल कर लिया है, और आगे से ऐसी गलती न दोहराने को कहा है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो में कई बार बदसलूकी के मामले सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही कई बार धर्म को लेकर लोगों को निशाना बनाया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
Close