Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

दिव्यांगों का हौसला अफजाई के लिए किया गया कार्यक्रमों का आयोजन

पालघर : शुक्रवार को 61वे राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के अवसर पर पालघर जिला के विभिन्न जगहों पर दिव्यांगों के हौसला अफजाई के लिए मार्गदर्शन शिविर समेत तरह-तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

वही इस अवसर पर पालघर जिला के बोईसर भीमनगर में ‘’क्रांती ज्योत दिव्यांग विकास संस्था’’ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में दिव्यांगों में कंबल समेत अन्य खाद्य पदार्थो का वितरण भी किया गया. इस दौरान ‘’क्रांती ज्योत दिव्यांग विकास संस्था’’ के अध्यक्ष विलास भोणे, सेक्रेटरी सोहनलाल राठोड नें जानकारी देते हुए कहा की हम खुद दिव्यांग है. हम दिव्यांगों के दुःख , दर्द को बखूबी समझते है. इस लिए इस अवसर पर हमनें अन्य कार्यक्रमों के साथ दिव्यांगों के लिए मार्गदर्शन शिविर भी रखा था.

वीडियो …..

 

जिसके मध्यम से हमारे मान्यवरो नें और हमनें सरकार द्वारा दिव्यांगों के चलाए जा रहे योजनाओं और रोजगार की जानकारी दी ,और उस योजनाओं का लाभ उन्हें कैसे मिले उसकी भी जानकारी दी गई, ताकि अधिक संख्या में  दिव्यांग योजनाओं का लाभ उठा सके. साथ ही इन कार्यक्रमों में उपस्थित मान्यवरों नें भी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष शाम गायकवाड, ललीथा कुम्मरी, संजय भानुशाली, अविनाश म्हात्रे समेत बड़ी संख्या अन्य लोग मौजूद थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close