Home Sliderखबरे

दिव्या भारती की मौत के 25 साल बाद भी बरक़रार हैं साजिद का प्यार , इस तरह मनाया……..

मुंबई : दिव्या भारती को दुनिया से गए हुए 25 साल हो चुके हैं। लेकिन उनके हसबैंड साजिद नाडियाडवाला आज भी अपनी पत्नी को नहीं भूले हैं। तभी तो हाल ही में अपने ससुर के बर्थडे के मौके पर उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर कोई साजिद का फैन बन गया। साजिद ने दिव्या के पिता का बर्थडे धूमधाम से मनाया। इस सेलिब्रेशन की फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। बता दें, दिव्या की मौत को 25 साल बीत चुके हैं हालांकि साजिद की अपनी पहली पत्नी की फैमिली के काफी करीब हैं। 

मई 1992 को हेयर ड्रेसर संध्या और उनके पति की मौजूदगी में दिव्या-साजिद की शादी हुई थी।साजिद के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट में काजी ने इनका निकाह पढ़ा। दिव्या ने इस्लाम कबूला और अपना नाम बदलकर ‘सना’ रखा।

साजिद ने एक इंटरव्यू में बताया था, “हमने शादी की बात छिपाई रखी, क्योंकि दिव्या का करियर दांव पर लगा था। यह बात बाहर निकलती तो प्रोड्यूसर डर जाते।”शादी के 6 महीने बाद ही बिल्डिंग से गिरने की वजह से दिव्या भारती की अचानक मौत हो गई थी।

photos : गुपचुप शादी के बंधन में बंधे ये टीवी स्टार्स , शादी के 10 दिन बाद तस्वीरे हुई वायरल ..

साजिद की दूसरी पत्नी का नाम वर्धा खान है। दिव्या की मौत के पूरे 11 साल बाद 2004 में उन्होंने दूसरी शादी की। वर्धा साजिद के साथ कई पार्टी और इवेंट में देखी जाती हैं। कपल के दो बेटे सुभान और सुफयान हैं। 

साजिद ने 1992 में फिल्म ‘जुल्म की हुकूमत’ को प्रोड्यूस किया था। इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा। साजिद  अब तक ‘वक्त हमारा है’, ‘जीत’, ‘जुड़वां’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘हे बेबी’, ‘हीरोपंती’, ‘2 स्टेट्स’, ‘फैंटम’, ‘तमाशा’, ‘हाउसफुल-3’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Close