खबरेबिहारराज्य

‘सिम्पल शादी’ में मनाही थी गिफ्ट पर, फिर भी लालू प्रसाद ने पकड़ा दिया लिफाफा

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और यामिनी की शादी रविवार को संपन्न हुई. वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए कई राज्यों के सीएम, राज्यपाल समेत कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे. राजद प्रमुख लालू यादव भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. शादी संपन्न होने पर वर वधू ने लालू के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया. लालू ने वर वधू को एक लिफाफा भी दिया. लेकिन वही लिफफा अग सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

53ef8f76-5422-4e98-a73c-6ea08e7aa9b6

दरअसल सुशील मोदी के बेटे की शादी में निमंत्रण कार्ड पर ही छपा था कि शादी में किसी भी तरह के गिफ्ट और लिफाफा पर मनाही है. सभी को साफ-साफ कह दिया गया था कि शादी दहेज मुक्त है, इसलिए शादी में किसी भी तरह का गिफ्ट लेकर नहीं आना है. इन सब के बावजूद भी जब राजद चीफ लालू प्रसाद वर वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे तो एक लिफाफा पकड़ा दिया.

लालू प्रसाद गिफ्ट भी लाए थे अपने साथ

409cb130-3969-4f9d-8872-8204bcd968f1

तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि दुल्हन यामिनी के हाथ में एक लिफाफा है. यह वहीं लिफाफा है जो लालू प्रसाद ने उन्हें आशीर्वाद दते समय दिया. लालू प्रसाद ने लिफाफा तो दे दिया, लेकिन इस लिफाफे ने बिहार की सियासत गरमा दी है. चर्चाओं का बाजार गरम है. कोई इस पब्लिसिटी स्टंट कर रहा है तो कोई इसे लाइम लाइट में बने रहने का तरीका बता रहा है.

मुझे सद्दाम हुसैन की तरह फांसी पर लटका दें : लालू यादव

गौरतलब हो कि सुशील मोदी के बेटे की शादी दिन के तीन बजे शुरू हुई. शादी शुरू होने के कुछ देर बाद ही लालू पहुंचे. लालू के आने से पहले सीएम नीतीश कुमार समारोह में पहुंच चुके थे. वह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ बैठकर बात कर रहे थे. लालू ने नीतीश से दूरी बनाते हुए किनारे पर लगे सोफा पर जाकर बैठे. यहां पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन बैठे थे. शहनाज ने लालू का अभिवादन किया और लड्डू का प्रसाद दिया. लालू ने लड्डू को यह कहते हुए लेने से इंकार कर दिया कि बाद में खा लेंगे. ऐसे ही पूरा कार्यक्रम चलता रहा.

Related Articles

Back to top button
Close