खबरे

ये तस्वीर पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी पर बोली इलियाना

मुंबई (ईएमएस)। काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री इलियान डीक्रूज को लेकर खबरें आ रही थी कि वो प्रेग्नेंट है। इन खबरों के बारे में जैसे ही इलियान को भनक लगी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

इसके साथ ही इलिया ने इंस्ट्गाम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा प्रेग्नेंट नहीं हूं। इलिया ने अपनी बात कहने के लिए नो प्रेगनेंट हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इससे पहले इलियान ने एक और पोस्ट किया था। इस पोस्ट में इलियाना योगा करती नजर आ रही हैं।तस्वीर को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा,सकारत्मकता को अंदर लो,नकारत्मकता को बाहर छोड़ो। बता दें कि इलियाना की ये दोनों तस्वीरे उनके ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन ने क्लिक की हैं।

फैंस को काफी समय से इलियाना की शादी का इंतजार है। दरअसल,कुछ समय पहले इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन को ‘हबी’ लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में अभिनेत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं। तभी से फैंस को इलियाना की फिल्मों से ज्यादा उनकी शादी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। इसके साथ ही इलियाना ने कहा था मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है।

मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए,लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए। फिल्मों की बात करें तो इलियाना हाल ही में अजय देवगन के साथ ‘रेड’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने इनकम टैक्स ऑफिसर बने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही फैंस ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रुस्तम’ में भी काफी पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button
Close