उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

देवर करता रहता अश्लील हरकते, महिला ने जब विरोध किया तो पति ने दे दिया तीन तलाक !

आगरा, 24 अप्रैल = महिला को देवर की अश्लील हरकत का विरोध और शिकायत करने पर पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से ही निकाल दिया। आरोप है कि पति ने दूसरी शादी भी कर ली। पीडि़ता ने जब इसकी शिकायत थाने में की तो पुलिसवालों ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। पीडि़त महिला डीजीपी और सीएम आदित्यनाथ को स्पीड पोस्ट के जरिए न्याय की गुहार लगा चुकी है।

गांव सपूरा ग्वालियर की रहने वाली महिला की शादी 14 सितंबर 2012 को आगरा के बाह स्थित सोल बट्टी निवासी इजराइल से हुई। शादी में महिला के घरवालों ने एक लाख रुपए और गहने दिए। इजराइल यूपी पुलिस में कॉस्टेबल के पद पर तैनात है। वह उम्र में भी करीब 10 साल बड़ा था, लेकिन सरकारी नौकरी के कारण उसकी शादी करा दी गई। महिला की मां की मौत हो चुकी है और पिता दूसरी शादी करके जयपुर में रहते हैं।

छत्तीसगढ़ : नक्सली हमले में CRPF के 11 जवान शहीद, सात घायल

पीडि़ता का आरोप शादी के बाद से ही देवर करता रहा परेशान 

पीडि़ता का आरोप है कि शादी के बाद से ही देवर हारुन मुझसे अश्लील हरकतें करने लगा। एक दिन वह शराब के नशे में कमरे में घुस आया। मैंने पति से शिकायत की, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। हारुन हमेशा सबके सामने कहता था, तू मेरी पसंद थी, इसीलिए भाई से तेरी शादी कराई है। मैंने इसकी शिकायत सास से भी की, लेकिन उन्होंने भी बेटे का साथ देते हुए उसकी बात मान लेने को कहा। इजराइल की पोस्टिंग पुरावली चौकी हो गई।

महिला ने लगाई सीएम योगी से गुहार 

महिला ने बताया कि एक बार उसे हारुन ने किडनैप भी करवा दिया था, जिसकी बाह थाने में लिखित बयान दर्ज कराई। जब बात नहीं मानी तो बच्चे के बर्थ-डे के अगले दिन पति ने उसे रात में घर से निकाल दिया और परिवार के ही लड़के के साथ मायके भेज दिया। बाद में उस लड़के के साथ गलत आरोप लगाकर घर बुलाने से मना कर दिया। बेटा भी ससुराल वालों ने नहीं दिया। फिर तलाक का एक लेटर भिजवा दिया। वहीं बिना महिला को जानकारी दिए उसने गुपचुप तरीके से ट्रैफिक में तैनात एक सिपाही की बेटी से शादी कर ली। महिला ने बताया, इसकी शिकायत उसने मैनपुरी में एसपी से भी की न्याय न मिलता देख पीडि़ता ने 22 अप्रैल को डीजीपी और सीएम योगी आदित्यनाथ को स्पीड पोस्ट के माध्यम से तहरीर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close