खबरेविदेश

चाकू दिखाकर महिला ने टैक्सी चालक से किया था दुष्कर्म !

ओहियो, 12 अप्रैल= ओहियो की एक महिला ने गत जनवरी मेहीने में चाकू दिखाकर एक टैक्सी ड्राइवर के साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उसने अपने पुरुष सहयोगी के साथ उसे लूट भी लिया था। आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

बीबीसी के अनुसार, पुलिस ने कहा कि 23 वर्षीय ब्रिटनी कार्टर ने ड्राइवर पर यौन हमला किया, जबकि उनके 29 वर्षीय सहयोगी कोरी जैकसन ने ड्राइवर के गले पर चाकू रखा और मौके से फ़रार होने से पहले ब्रिटनी और जैक्सन ने ड्राइवर से 32 डॉलर भी लूट लिए थे। पुलिस अधिकारी रॉबर्ट रिंग ने कहा, “हमें नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। हो सकता है कि उसने ऐसा ध्यान बंटाने के लिए किया हो, क्योंकि उन्होंने पैसे भी छीने थे।” पुलिस के मुताबिक कार्टर ने ट्रिनिटी एक्सप्रेस कैब सर्विस से 28 जनवरी की सुबह एक टैक्सी बुलाई थी।

अमेरिका में एशियाई यात्री से बदसलूकी को लेकर वियतनाम में आक्रोश

ड्रग्स रखने का भी लगा आरोप

ड्राइवर की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद कार्टर को गिरफ़्तार कर लिया गया है। विदित हो कि ब्रिटनी कार्टर पर 2016 में दो बार ड्रग्स रखने के आरोप भी लग चुके हैं। पुलिस के मुताबिक फ़रार चल रहे कोरी जैक्सन के ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी का वारंट जारी कर दिया गया है। उसके उपर लूटमार और दुष्कर्म में सहयोग करने के आरोप हैं।

Related Articles

Back to top button
Close