खबरेस्पोर्ट्स

“द इंडियन लर्न गोल्फ वीक” का आयोजन 25 सितंबर से

नई दिल्ली, 12 सितम्बर : देश में गोल्फ के खेल को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से इस खेल से जुड़े पांच संघ और पूरे देश से 28 गोल्फ क्लब एक साथ मिलकर “द इंडियन लर्न गोल्फ वीक” का आयोजन कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन 25 सितम्बर से 1 अक्टूबर तक किया जा रहा है। 

इंडियन लर्न गोल्फ वीक के आयोजन में गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन ने इंडियन गोल्फ यूनियन, वूमेन्स गोल्फ एसोसिएशन ऑफ इंडिया, नेशनल गोल्फ एसोसिएशन ऑफ इंडिया, गोल्फ कोर्स सुपरीटेंडेट एंड मैनेजर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और ग्लोबली क्लेम्ड प्रोफेशनल गोल्फर्स एसोसिएशन के साथ साझेदारी की है। 

उक्त जानकारी यहां आयोजित एक प्रेस वार्ता में इंडियन गोल्फ यूनियन के अध्यक्ष अजय चंदेला ने दी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत एक हफ्ते में 20,000 नये गोल्फरों को इस खेल की बारिकियां सिखाना और उन्हें एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है। बताया कि लर्न गोल्फ वीक का उद्देश्य अगले पांच सालों में 1 लाख नये गोल्फरों को सामने लाना है। 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के तहत नये गोल्फरों को गगनजीत भुल्लर, राहिल गांगजी जैसे प्रसिद्ध भारतीय गोल्फरों से प्रशिक्षण भी दिलाया जायेगा। प्रेस वार्ता में गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन के अनित मेहरोत्रा, नेशनल गोल्फ एसोसिएशन ऑफ इंडिया के करन बिंद्रा और वूमेन्स गोल्फ एसोसिएशन ऑफ इंडिया के विवेक शर्मा मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button
Close