उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

निकाय चुनाव से पहले पुलिस ने लाखों की शराब से लदा ट्रक पकड़ा

ललितपुर, 07 नवम्बर (हि.स.)। जनपद के जखौरा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो लोगों समेत शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है। ट्रक से बरामद शराब की कीमत लाखों रूपये बताई जा रही है। शराब तस्करी कर म.प्र. से जिले के तालबेहट लाई जा रही थी।पकड़े गये लोगो से पुलिस पूछताछ कर कार्रवाही कर रही है।

ललितपुर जनपद के जखौरा थानान्तर्गत ललितपुर-राजघाट तिराहे पर पुलिस की रूटीन चेकिंग चल रही थी। तभी उन्हें एक ट्रक संदिग्ध नजर आया। पुलिस को देख उक्त ट्रक ने निकलने का प्रयास किया। पुलिस ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जखौरा थानाध्यक्ष और तालबेहट कोतवाली इंस्पेक्टर ने ट्रक में तलाशी करायी। तलाशी के दौरान ट्रक में पुराने फर्नीचर के नीचे छुपाकर रखी म.प्र. निर्मित शराब की पेटियां रखी हुई थी। पुलिस ने ट्रक को पकड़कर उसे थाने ले आई।

पूछताछ में ट्रक ड्राईवर ने अपना नाम विक्रम उर्फ विक्की निवासी खुरई म.प्र. और दूसरे ने सौरभ रघुवंशी निवासी अशोकनगर म.प्र. बताया। शराब शराब इंदौर से तालबेहट लाई जा रही थी। तलाशी के दौरान ट्रक में 436 शराब की पेटियों में पैक 20,928 क्वार्टर की बरामदगी हुई है। तस्करी कर लायी जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप के बरामद होने पर पुलिस पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। बरामद हुई अंग्रेजी शराब की पेटियो में करीब 8 लाख की कीमत के शराब के वॉटल है। ट्रक पर हरियाणा राज्य का नंबर एचआर-55 क्यू 9959 अंकित है। पुलिस की जांच अभी जारी है।

Related Articles

Back to top button
Close