उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

धर्मनिरपेक्ष मतों का बिखराव रोकने के लिए जेडीयू का सपा को समर्थन.

Uttar Pradesh. लखनऊ,15 फरवरी = जनता दल यूनाइटेड( जेडीयू) के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश निरंजन भैया ने बुधवार को कहा कि धर्मनिरपेक्ष मतों के विखराव को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश में सपा गठबंधन को जेडीयू का समर्थन मजबूती से जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जो बयान पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने दिया था वह कार्यकर्ताओं को गुमराह करने वाला है।

श्री निरंजन ने यहां प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि पार्टी द्वारा 23 जनवरी को पटना में आयोजित कोर कमेटी में साम्प्रादायिक शक्तियों के खिलाफ एकजुट होना और धर्मनिरपेक्ष मतों के विखराव को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश का चुनाव न लड़ने का फैसला किया गया था। वहां जो भी चर्चा हुई श्री त्यागी ने प्रेस वार्ता में विस्तार से बताया था,लेकिन प्रदेश कार्यकारिणी को भंग करने का उसमें कोई जिक्र नहीं था। इसलिए उक्त बयान का मैं खंडन करता हूं।

ये भी पढ़े :मायावती समेत भाई-भतीजे को हाई कोर्ट की नोटिस.

श्री निरंजन ने कहा कि प्रदेश का कार्यकर्ता दिशाहीन न हो इसलिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के घोषणा पत्र से जुड़े तमाम वादों से प्रभावित होकर देश के दो बड़े धर्मनिरपेक्ष दल एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता परिवार का ही अंग है, जिसकी एका के प्रयास हमारे नेताओं ने समय—समय पर किया है।

Related Articles

Back to top button
Close