उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

नये SSP के कार्यभार संभालते ही राजधानी में युवती से गैंगरेप

लखनऊ, 28 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश सरकार महिलाओं के प्रति कितनी सजग है, इसकी जानकारी दे रहे राजधानी के नये एसएसपी दीपक कुमार को जब दिनदहाड़े गैंगरेप की सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए। नये कप्तान के रवैये से वाकिफ राजधानी पुलिस हरकत में आई और ताबड़तोड़ छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया।

चिनहट थाना प्रभारी अक्षय कुमार ने बताया तिवारी गंज की रहने वाली युवती ने बताया कि वह सामान लेने के लिए घर से निकली थी। वापस लौटने के दौरान उसे पड़ोसी शैलू रावत मिला और घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया।

आरोप है कि शैलू उसे सतरिख रोड क्रॉसिंग के जंगल में ले गया, जहां पहले से मौजूद चार युवकों ने बदनीयती रखते हुए उनके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि वारदात के दौरान सड़क से गुजरी डायल 100 पुलिस को देखकर सभी आरोपी भागने लगे।

यूपी की हार भुलाकर अब गुजरात की तैयारियों में जुटीं मायावती

पीड़िता ने पुलिस जीप को देख कर चीखने-चिल्लाने लगी, शोर सुनकर आये पुलिसकर्मियों ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया और तीन आरोपियों को दौड़ाकर दबोचा। फिलहाल थाने में आरोपियों से पूछताछ हो रही है। युवती ने आरोप लगाया है कि शैलू और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया, जबकि पकड़ा गया युवक शैलू कह रहा है कि वह उसकी प्रेमिका है और फर्जी आरोप लगा रही है।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में युवती डायल 100 पुलिस को बदहवास हालत में जंगल में मिली थी, उसकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही खुलासा होगा, तहकीकात हो रही है।

Related Articles

Back to top button
Close