खबरेबिहारराज्य

नवादा और पटना से लेकर दिल्ली तक छापा, निगरानी के हत्थे चढ़ा इंजीनियर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-नवादा। विजिलेंस का बड़ा एक्शन हुआ है नवादा में. बताया जा रहा है कि जिला परिषद के कनीय अभियंता के घर से लेकर कार्यालय तक रेड हुई है. जानकारी के मुताबिक कनीय अभियंता के ऊपर यह बड़ी कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में हुई है. निगरानी की इस रेड को लेकर नवादा में हलचल तेज है.

बताया जा रहा है कि नवादा में निगरानी की अलग-अलग टीमों ने एक साथ नवादा जिला परिषद के कनीय अभियंता शैलेंद्र प्रसाद सिंह के नवादा, बाघी, पटना और दिल्ली स्थित आवास और जिला परिषद कार्यालय पर छापा मारा है. अभियंता के ऑफिस से विजिलेंस की टीम को कई अहम दस्तावेज भी मिलने की सूचना मिल रही है.

मालूम हो कि एक साथ अलग-अलग टीमों ने इंजीनियर के आलीशान मकान समेत दफ्तर में दबिश दी. उन पर आय से अधिक संपत्ति बनाने का आरोप है. पटना से आए विजिलेंस के एएसपी मोहम्मद कासिम, डीएसपी विजय यादव सहित 4 सदस्यीय टीम नवादा पुलिस की मदद से पिछले कई घंटे से छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि निगरानी की टीम इंजीनियर के दफ्तर पहुंच कर कागजातों को भी खंगाल रही है. सूत्रों के मुताबिक इस रेड में कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. इंजीनियर शैलेंद्र का नवादा के शहरी इलाके में भी आलीशान मकान है. इसके साथ ही उन्होंने नवादा लेकर पटना तक कई प्रॉपर्टी बना रखी है. जिसकी जांच अब निगरानी के अधिकारी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close