खबरे

निर्देशकों के लिए कंगना ने किया दरवाज़ा बंद , साथ नहीं करेंगी काम !

मुंबई, 06 मई = गुरुवार की शाम को बनारस में गंगा घाट पर कंगना की नई फिल्म लॉन्च हुई, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बन रही है। इस मौके पर कंगना ने एक और बड़ी घोषणा कर दी। कंगना ने साफ तौर पर कहा कि इस फिल्म के बाद अब वे किसी और निर्देशक की फिल्म में काम नहीं करेंगी। इसका मतलब लगाया जा रहा है कि कंगना खुद निर्देशन के मैदान में उतरेंगी और अपने लिए फिल्म बनाएंगी।

इस बाबत स्पष्टीकरण देने की जगह कंगना ने मुस्कराने के अलावा कुछ नहीं किया। कंगना पिछले कई सालों से निर्देशन और लेखन में अपनी दिलचस्पी के संकेत तो देती रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने बाकी निर्देशकों के लिए दरवाजे बंद करने की बात कहकर निर्देशक की कुर्सी पर बैठने के संकेत तो दे दिए हैं। इस साल कंगना की फिल्म ‘रंगून’ आई।

आठवें दिन ‘बाहुबली-2’ का कारोबार पहुंचा 900 करोड़ के पार

विशाल भारद्वाज के साथ कंगना की ये पहली फिल्म थी और बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही। सितम्बर में कंगना की एक और फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज होने जा रही है, जिसके निर्देशक हंसल मेहता हैं। सिमरन के लिए कहा जा रहा है कि कंगना ने इसके कुछ सीन खुद लिखे हैं और निर्देशन भी किया है। इसे उनकी खुद की फिल्म का पूर्वाभ्यास भी कहा जा रहा है। पिछले साल कंगना मीडिया में रितिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर विवादों के घेरे में बनी रहीं।

Related Articles

Back to top button
Close