खबरेबिहारराज्य

पटना में मन्नू महाराज की हुई वापसी आते आते पटना के सभी थानेदारों को मीटिंग में बुलाया

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

पिछले कई दिनों से हैदराबाद ट्रेनिंग में गए हुए पटना SSP श्री मनु महाराज आज पटना वापस लौट आये । पटना लौटते ही पटना के क्राइम के ऊपर गहन नजर डाला और आते आते ही पटना के सभी थानेदारों को मीटिंग के लिए बुला लिया ।

यह मीटिंग शिफ्टों में ली जाएगी जिसमें ईस्ट वेस्ट ,साउथ और सेंट्रल में बांटा गया है। वही सभी थानेदारों को पूरी होमवर्क कर आने की वार्निंग दी गई है। आपको बताते चलें कि होली के चंद दिनों पहले से ही पटना में अपराध का आंकड़ा अचानक आसमान छूने लगा पटना के सभी थानों में लगभग लगभग बड़ी वारदात हो चुकी है कहीं अपराधियों के द्वारा व्यवसाय को गोली मारा गया तो कहीं पुलिस वाले को गोली मारा गया कहीं लूट के दरमान सेना कर्मी को गोली मारा गया तो कहीं गर्दन काट के बीच सड़क पर हत्या कर दी गई ।

जीतनराम मांझी को मिली है धमकी, कहा है – NDA में वापस आ जाएं नहीं तो…

इन सभी केसों की बारीकी से पटना एसएसपी के द्वारा देखा जाएगा और इन सभी केसो के थानेदारों से सवाल जवाब किए जाएंगे । यु कहे तो अपराधियों में ख़ौफ़ का दूसरा नाम मनु महाराज के नाम आता है । उनके ना रहने से कहीं ना कहीं अपराधियों में हिम्मत इतनी आई जो पिछले दिनों पटना की सड़कों पर देखा गया ।पटना एसएसपी मनु महाराज के पटना लौटने के बाद देखते हैं कि पटना में अपराध का आंकड़ा कितना घटता है।

Related Articles

Back to top button
Close