खबरेबिहारराज्य

सुबह उठते ही जेल में लालू ने किया दुर्गा चालीसा का पाठ, अधिकारियों से लिया फीडबैक

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : चारा घोटाला मामले में आज फैसले का दिन है. सजा सुनाई जाएगी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ. लालू समेत कुल 16 दोषियों की सजा पर आज सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होगी. इस मामले में बुधवार की डेट कोर्ट ने दी थी, लेकिन सजा का एलान नहीं हो सका. एक सीनियर वकील की मौत ने सजा पर सुनवाई टाल दी. अब आज गुरुवार 4 जनवरी को सजा सुनाई जाने वाली है. इधर होटवार जेल में लालू प्रसाद भी तैयार हैं. अपनी सजा सुनने को लेकर.

जेल सूत्रों से खबर है कि आज सुबह-सुबह बेड से उठने के बाद लालू प्रसाद ने सबसे पहले दुर्गा चालीसा पढ़ी है. दुर्गा चालीसा का पाठ लालू प्रसाद ने किया है. इसके साथ ही पूजा अर्चना हुई है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद ने जेल के अधिकारियों से हालात के बारे में फीडबैक लिया है. माहौल के बारे में पूछा है अधिकारियों से लालू प्रसाद ने.

जैसा कि आप जानते हैं अब बहुत कम वक्त बचा है. तकरीबन 2 घंटों के भीतर लालू प्रसाद कोर्ट रूम में खड़े होंगे और अपनी सजा को सुन रहे होंगे. उधर आज भी होटवार जेल कैंपस के बाहर सुरक्षा कड़ी तो जरूर है, लेकिन भीड़ कल बुधवार जैसी नहीं. समर्थक लालू प्रसाद को देखने के लिए आए हैं. उनकी तादाद कम है. वहीं रांची के सीबीआई कोर्ट के बाहर भी उतनी संख्या में लोग नहीं पहुंचे हैं.

बात करें पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास की तो, यहां भी गहमा-गहमी कल जैसी नहीं. बुधवार को बड़े-बड़े नेताओं का आना जाना लगा रहा. लेकिन आज सुबह से ही कोई नहीं पहुंचा. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक लालू परिवार में उनकी पत्नी और एक्स सीएम राबड़ी देवी अपने बेटे और एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ आग ताप रही हैं. जाहिर है कि सभी को अब इंतेजार है. लालू प्रसाद पर फैसले को लेकर.

Related Articles

Back to top button
Close