खबरेबिहारराज्य

पटना में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, घर की खिड़की से किया था टारगेट

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : राजधानी में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. एक बार फिर से हाई प्रोफाइल मर्डर हुआ है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात पटना के फुलवारीशरीफ के नौबतपुर इलाके में हुई है. जानकारी के मुतबिक नौबतपुर थाना के पाली गांव निवासी स्व. चन्द्रदेव सिंह के पुत्र पारस नाथ शर्मा उर्फ़ पारस नेता की हत्या बुधवार की रात को अपराधियों ने गोली मारकर कर दी.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ये वारदात बुधवार की रात करीब 11.15 बजे हुई. दरअसल हत्या उस वक्त हुई जब भाजपा नेता घर में परिजनों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे. अपराधियों ने खिड़की से उन्हें निशाना बनाया. घटना के बाद से ही नौबतपुर इलाके में सनसनी का माहौल है. पुलिस के होश फाक्ता हैं. पुलिस भाजपा नेता की हत्या मामले की तफ्तीश में जुटी है. लगातार छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक तरेत – पाली गांव के निवासी भाजपा नेता समाजसेवी पारसनाथ शर्मा बुधवार की रात अपने घर में टीवी देख रहे थे. उसी दौरान खिड़की से अज्ञात अपराधियों ने उन पर गोलियां बरसा दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौका-ए-वारदात से फरार हो गये. गोली लगते ही उनकी पत्नी के चिल्लाने पर लोग जमा हुए. इलाज के लिए आनन फानन नौबतपुर रेफरल अस्पताल में ले जाया गया.

हालत चिंताजनक देख नौबतपुर के सरकारी अस्पताल से भाजपा नेता को सगुना के हाई टेक हॉस्पिटल ले जाया गया. फिर वहां से राजा बाजार के पारस हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गयी. भाजपा नेता के परिजनों ने बताया की उनका बेटा बाहर में रहता है. जबकि घर में वे अपनी पत्नी के साथ ही रहते थे. एक बेटी की शादी नौबतपुर के ही शहर रामपुर में हो चुकी है.

उधर भाजपा नेता की हत्या की खबर सुनकर इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी है. इलाके में प्रशासन के प्रति काफी गुस्सा व आक्रोश बना हुआ है. सूत्रों की माने तो भाजपा नेता पारसनाथ शर्मा लकड़ी का कारोबार भी करते थे. नौबतपुर में देर रात चुपके से पेड़ काटे जाने की सूचना पुलिस को मिलने पर पेड़ कटवा रहे लोग फरार हो गये थे. हालांकि इस बात की पुष्टि कोई पुलिस अधिकारी नहीं कर रहा है.  नौबतपूर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. परिजनों और ग्रामीण बड़ी संख्या में पीएमसीएच पहुंचे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close