उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पत्नी की हत्या के बाद 15 किलोमीटर पैदल चल कर पहुंचा थाने , कबूलनामा सुन पुलिस के भी उडे होश !

उरई, 13 दिसम्बर : अवैध संबंध के शक में पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने के बाद पति ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया ।

कदौरा थाने के डाले का पुरवा निवासिनी वीरवती (40वर्ष) का विवाह कानपुर देहात के भोगनीपुर थानान्तर्गत पुरैनी के काशीराम के साथ हुआ था। काशीराम का एक रिश्तेदार मिश्रीलाल कदौरा थाने के भेड़ीखुर्द गांव में रहता है। कुछ समय से वीरवती की हरकतों की वजह से काशीराम को उसके और मिश्रीलाल के बीच नाजायज संबंध पनप जाने का संदेह होने लगा था जिसकी वजह से वह दोनों पर निगाह रखे हुए था ।

दो दिन बाद थी शादी , मेंहदी लगवाकर सीधे अपने रूम में गई और फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या !

मंगलवार को जब वह मजदूरी पर चला गया तो उसके बाद मिश्रीलाल उसके घर आया और वीरवती को अपना इंदिरा आवास बनाने में सहायता के बहाने भेडी खुर्द ले गया। रात में काशीराम जब घर लौटा तो उसे इसकी जानकारी हुई। आग बबूला कांशीराम रात में ही भेडीखुर्द पहुंच गया और घात लगा कर बैठ गया। सुबह जैसे ही वीरवती शौच के लिए निकली, काशीराम ने उसे दबोच लिया और कुल्हाड़ी से काट डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।

काशीराम इसके बाद 15 किलोमीटर पैदल चल कर थाने पहुंचा। जब कदौरा पुलिस ने उसका कबूलनामा सुना तो पुलिस के होश उड़ गए। बाद में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद करके आरोपी को अदालत में पेश कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close