उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, चुनाव के चलते …….

हरदोई, 23 फरवरी : लोनार थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को उसकी पत्नी और प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या प्रेम संबधों को लेकर हुई थी। पत्नी ने ही प्रेमी के हाथों अपने पति की निर्मम हत्या करवायी थी।

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने घटना का खुलासा कर बताया कि लोनार गांव का रहने वाला छुट्टन मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। नशेबाजी के चलते मजदूर अपने परिवार का भी ज्यादा ध्यान नहीं दे पाता था। इस कारण उसका अक्सर पत्नी मीरा से झगड़ा होता था। इसी बीच मीरा का प्रेम सम्बन्ध गांव के ही अल्ताफ नाम के युवक से हो गया। इसकी जानकारी जैसे ही पति को हुई तो वह पत्नी से मारपीट करने लगा। प्यार के बीच रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए पत्नी ने हत्या की योजना बना ली। 

इस आदिवासी युवक को बंधक बना लोगो ने ली सेल्फी , फिर पीट-पीटकर कर मार डाला !

चुनाव के चलते ……..

योजना के तहत छह फरवरी की रात अल्ताफ ने मित्र राकेश की मदद लेकर छुट्टन को अपने पास बुलाया और तीनों ने एक साथ शराब पी। छुट्टन के नशे में होने के बाद अल्ताफ ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद राकेश ने प्रधानी चुनाव के चलते छुट्टन की हत्या का आरोप दूसरों पर लगाते हुए थाने में झूठा मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की जांच की तो मामला प्रेम-प्रसंग का निकला।

पुलिस ने मजदूर की हत्या में पत्नी मीरा देवी उसके प्रेमी अल्ताफ और राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसका मृतक की पत्नी से प्रेम संबध था। इसके चलते मजदूर की हत्या की है। छुट्टन की हत्या में पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close