उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पद्मावत का प्रदर्शन रोकने को क्षत्रिय महासभा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

उरई, 23 जनवरी (हि.स.)। क्षत्रिय महासभा के तत्वावधान में मंगलवार को अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया जिसमें राष्ट्रपति से क्षत्रिय समाज को आहत करने वाली पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग की गई।

उच्चतम न्यायालय से फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को हरी झंडी मिल जाने के बावजूद इसका विरोध नहीं रहा है। 25 जनवरी को प्रस्तावित इस फिल्म के प्रदर्शन पर क्षत्रिय महासभा की जनपद इकाई ने कड़ी आपत्ति जताई है। क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने आज राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए कहा कि इस फिल्म में भारतीय इतिहास का विकृत चित्रण किया गया है और क्षत्रिय राजाओं को अपमानित करने की कोशिश की गई है जिसे सहन नहीं किया जा सकता। समाज की आस्था और भावना को चोट पहुंचाने वाली इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए प्रभावी पहल की जानी चाहिए।

ज्ञापन देने वालों में क्षत्रिय महासभा के महामंत्री विक्रमादित्य सिंह राजावत, रणवीर सिंह तोमर, धीरेंद्र प्रताप सिंह, बाबू सिंह, दीपक सिंह, संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष विमल चंद्र सिंह सेंगर, गुरुमुख सिंह चैहान, महाराणा प्रताप वाहिनी के जिलाध्यक्ष यादवेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष चतुर सिंह सेंगर, नगर अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, संगठन मंत्री नारायण सिंह, जगरूप सिंह, हरगोविंद सिंह, सुरेंद्र सिंह भदौरिया, महाबली यश सेंगर, राहुल सेंगर आदि मुख्य रहे।

Related Articles

Back to top button
Close