खबरेमहाराष्ट्र

पालघर अंबामाता मंदिर में ‘’न्यूरोथैरेपी’’ से सैकड़ो लोगो का निशुल्क इलाज,मरीजो ने की सराहना

केशव भूमि नेटवर्क ,30 मार्च ,पालघर  : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर के अंबामाता मंदिर में शुक्रवार को ‘’न्यूरोथैरेपी’’ पद्धति से करीब 160 लोगो का बिना किसी दवाई के इलाज किया गया .जिसके बाद काफी दिनों से बीमारियों से जूझ रहे लोगो ने राहत की साँस ली और इस इलाज का सराहना भी किया  .

बता दे की ‘’न्यूरोथैरेपी’’ पद्धति के इलाज से प्रभावित होकर पालघर के अंबामाता मंदिर में डॉ .लाजपतराय मेहरा के सौजन्य से ‘’अंबामाता मंदिर ट्रस्ट और अंबामाता नवरात्र महोत्सव पालघर’’ की तरफ से निशुल्क न्यूरोथैरेपी कैम्प लगाया गया था . इस कैम्प में डॉ .लाजपतराय मेहरा न्यूरोथैरेपी के लोगो ने कमर दर्द ,एसिडीटी,किडनी का दर्द ,सर दर्द ,कैंसर ,मधुमेह ,गर्दन दर्द ,रक्त चाप ,बवासीर ,लकवा ,ह्र्द्यविकर ,अस्थमा ,पीठ दर्द ,पैरालिटीस,थाइराईड जैसी बीमारियों से जूझ रहे लोगो का बिना किसी दवा के इलाज किया गया . 

 न्यूरोथैरेपी पद्धति से इलाज करने वाले डॉ.का कहना है की आज हर इंसान किसी न किसी बीमारी से जूझ रहा है .और गरीब तबके के लोगो के पास इतना पैसा नहीं है की वह महंगे अस्पतालों में जाकर अपना इलाज कर वाए जिसके कारण कई बार समय पर इलाज नहीं होने के कारण कई लोगो की जाने चली जाती है .

जिसे देखते हुए हम लोग काफी सालो से बिना किसी दवाई के इस पद्धति से लोगो के हर रोग का इलाज करते है . जिसका लोगो को काफी फायदा हुआ है .हमारा पालघर जिला के मोखाडा तहसील में सूर्यमाल नामक गाँव में एक शोधकार्य ,प्रशिक्षण और चिकित्सा केंद है जहा हम लोग हर बीमारियों का इलाज के साथ न्यूरोथैरेपी पद्धति से इलाज करने के लिए नए नए शोध भी करते है .हमारे ऐसे और कई केंद्र है . 

हमारे पास तरह तरह की बीमारियों के इलाज के लिए आदिवासी समाज के साथ साथ दूर दूर से धनवान लोग भी आते है .हमारे डॉ .मेहराज जी उनका इलाज करते है ,दूर दराज से आये गरीब आदिवासी समाज के लोगो के लिए हम मुफ्त में भोजन की व्यवस्था भी करते है .वही इस कैम्प का आयोजन करने वालो का कहना है की जिस प्रकार इस इलाज से लोगो का फयदा हो रहा है और इस इलाज के प्रति लोगो का झुकाव या हमें रिस्पोंस मिला है इसे देखते हुए जल्द ही हम लोग हर महीने के आखिरी शुक्रवार की इस कैम्प का आयोजन करने वाले है . 

इस अवसर पर ’’अंबामाता मंदिर ट्रस्ट और अंबामाता नवरात्र महोत्सव पालघर’’के नगर सेवक बाबु उर्फ़ प्रलय पटेल ,विजय पटेल ,प्रताप जडेजा ,केतन पटेल ,कल्पेश पटेल ,नरेश कुमार पटेल ,पियूष पटेल व अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .

आगे पढ़े : दहाणु कोर्ट ने महालक्ष्मी मंदिर के बंगला देशी पंडित को सुनाई दो साल की सजा .20 हजार का जुर्माना

Related Articles

Back to top button
Close