खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : केलवे बीच पर पिकनिक मनाने आये 4 छात्र अरब समुंद्र में डूबे,एक का शव बरामद 3 लापता

केशव भूमि नेटवर्क (पालघर ): मुंबई से सटे पालघर जिला के केलवे बीच पर पिकनिक मनाने आये 4 लड़के दिपक परशुराम चालवाडी उम्र करीब  20,दिपेश दिलीप पेडणेकर उम्र करीब   17, श्रीतेज नाईक उम्र करीब   15 ,तुषार चिपटे उम्र करीब   15 , यह चार युवक डूब गए जिसमे दीपक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। और बाकी तीन लोगों की तलाश शुरू है। यह सभी लड़के पालघर जिला के नालासोपारा के रहने वाले थे .

बताया जा रहा है नालासोपारा के रहने वाले करीब 7 लड़के पिकनिक मनाने के लिए केलवे बीच पर आये थे .लेकिन यह बच्चे गलती से प्रतिबंधित क्षेत्र में नहाने के लिए समुंद्र में उतर गए ,दुर्भाग्य की बात यह है की आज समुंद्र में ज्वार (मराठी में इसे भर्ती कहते है ) आया हुआ था जिसके कारण समुंद्र का सामान्य जल स्तर काफी बढ़ा होने के कारण यह चार लड़के डूब गए .जब की 3 लडको गौरव भिकाजी सावंत उम्र करीब   17,संकेत सचिन जोगले उम्र करीब   17,देविदास रमेश जाधव उम्र करीब   16,ने किसी तरह अपना जान बचा लिया और पुलिस स्टेशन में जाकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया .यह सभी लड़के 10 वी और 11 वी के छात्र बताये जा रहे है .

घटना की सुचना मिलते ही केलवा के पुलिस निरीक्षक आनंदराव शिवाजी काले अपने पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानिक मच्छिमारो व युवको की मद्दत से इन लडको को ढूढने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली पुलिस के हाथ केवल दीपेश का शव लगा, पुलिस अब भी तीनो लडको की तलाश में जुटी हुई है .  

इन लडको का संक्षिप्त परिचय …

दीपेश अपने माँ बाप का इकलौता लड़का था, उसके पिता अंधेरी क्षेत्र में प्राइवेट नौकरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते है। वहीं तुषार चिपटे 10 वीं कक्षा का छात्र था, और उसकी एक बड़ी बहन है। पिता एक प्राइवेट नौकरी करते है. जबकि श्रीतेज की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। उसके पिता बीमार होने के कारण उसकी माँ नौकरी करके अपने परिवार का पालन पोषण  करती है।

हालंकि की यह लड़के जीस जगह डूबे वहा इसके पहले दर्जनों लोग डूब कर अपनी जान गंवा चुके है .जिसे देखते हुए केलवे ग्रामपंचायत द्वारा यहा वार्निग बोर्ड भी लगाया है .

आगे पढ़े :बिच सड़क पर इस लड़के पर भड़की अनुष्का शर्मा , विराट कोहली ने शेयर किया विडियो

Related Articles

Back to top button
Close