खबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar -रेल यात्रियों को रेल रोको आंदोलन पड़ा महंगा ,700 लोगो पर मामला हुवा दर्ज , 4 लोग हुए गिरफ्तार ,बाकी लोगो के तलाश में जुटी जीआरपी

पालघर : बदले रेलवे टाईम टेबल को लेकर पालघर और सफाले में रेल यात्रियों को रेल रोको आंदोलन करना महंगा पड़ गया है .पालघर जीआरपी नें करीब 700 लोगो के खिलाफ कई धाराओ के तहत मामला दर्ज करके चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई .वही इस आन्दोलन के आये फोटो और विडियो के सहारे बाकी रेल यात्रियों की तलाश में जीआरपी जुटी हुई है .

इसमे पालघर के करीब 250 लोग और सफाले के 450 लोग बताए जारहे है सामिल.

बता दे की रेलवे प्रशासन द्वारा 3 दिसम्बर से वेस्टर्न रेलवे में चलने वाली ट्रेनों के समय मे बदलाव की घोषणा करने के बाद रेलवे के टाइम टेबल में बदलाव से नाराज होकर 2 दिसम्बर को नाराज रेल यात्रियों ने पहले सुबह 5 बजे पालघर में फिर सफाले रेलवे स्टेशन पर रेल पटरियों पर उत्तर कर मुंबई जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस और दहानू जाने वाली लोकल ट्रेनों को रोककर घंटो तक जमकर हंगामा किया था ।

हंगामा कर रहे रेल यात्रियों   का आरोप था कि रेलवे के इस निर्णय से दहानू रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए सुबह छूटने वाली 4:40की लोकल ट्रेन कैंसल हो जाएगी और दूसरे ट्रेनों के समय भी बदल जाएंगे. जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा .

वही हंगामा को देखते हुए रेलवे प्रशासन को तुरंत बड़ी संख्या में पुलिस बल को बुलाना पड़ा था . और काफी समझाने बुझाने और ट्रेन रदद नही करने के आश्वासन के बाद यात्री शांत हुए।

Related Articles

Back to top button
Close