खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : दिनदहाड़े कंपनी मैनेजर पर फायरिंग , 6 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क (11 दिसंबर ) : पालघर जिला के वाड़ा तहसील में स्तिथ कुडूस नाके पर दिनदहाड़े करन सिंह यादव नामक कंपनी मैनेजर पर दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए .

palghar compny manager admited hospital

 बताया जा रहा है कि करन सिंह यादव कुडूस में स्तिथ धोंडिया नामक कंपनी में मैनेजर के पोस्ट पर तैनात है .सोमवार को कंपनी में काम करने वाले कामगारों को तनख्वाह देने के लिए वह भिवंडी के धनलक्ष्मी बैंक से लाख रुपये निकाल कर बस पकड़ कर कुडूस आ रहा थे . वह कुडूस नाके पर जैसे ही बस से नीचे उतरे तो बस का पीछा कर रहे दो अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने करन सिंह यादव पर फायरिंग करके उनके पास से लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए . इस घटना में करन यादव के जांघ में दो गोली लगी है .

पुलिस की बड़ी कार्यवाई , 12 करोड़ पुराने नोट के साथ 20 आरोपी गिरफ्तार

 घटना के बाद वहा मौजूद लोगों ने यादव को तुरंत इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया , जहा डॉक्टर के प्रथम इलाज के बाद उसे भिमंडी के इंदिरा गांधी सरकारी आस्पताल में रवाना कर दिया .बताया जा रहा है कि यह लुटेरे  भिवंडी  से ही यादव का पीछा करते हुए आ रहे थे .घटना की सूचना मिलते ही वाड़ा के पुलिस निरीक्षक नाईक व अन्य अधिकारियों कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुँच नाका बंदी करके लुटेरों की तलाश में जुट गए .हालांकि की पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी कैमरे के फुटेज हाथ लगे है जिसमे बाइक सवार यह दोनों दिखाई दे रहे है .जिसके सहारे भी पुलिस इनकी तलाश में जुटी है .

Related Articles

Back to top button
Close