खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला – मालगाड़ी ट्रेन के नीचें आने से इस परिवार के 3 लोगों की मौत, एक घायल,लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने की शंका …?

नालासोपारा : पालघर जिला के नालासोपारा से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है . बताया जा रहा है की नालासोपारा रेलवे स्टेशन के समीप सुबह 6.30 बजे के करीब मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक 10 वर्षीय लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत घटना स्थल पर पहुंची जीआरपी ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया .

यह घटना सामने आने के बाद शंका जताई जारही की इस परिवार ने लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी के कारण कही तो आत्महत्या नहीं कर ली ? वही मृतकों के परिजन पोपट जंगम ने बताया कि मरने वालों में पत्नी, बेटी और लड़का शामिल है। इस घटना को लेकर मृतकों के परिजन पोपट जंगम ने क्या कहा सुनते है

वसई जीआरपी के निरीक्षक सचिन हिंगोले ने बताया कि एक ही परिवार के यह चार सदस्य सुबह घर से मॉर्निंग वॉक करने की बात कहकर घर से निकले थे। चारों लोग कैसे रेलवे ट्रैक पर पहुंचे इस बात की जांच कि जारही  है। इस घटना की जानकारी मालगाड़ी ट्रेन के चालक ने वसई स्टेशन मास्टर को दिया था ।

Related Articles

Back to top button
Close