खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिले की पुलिस और क्राईमब्रांच को मिली बड़ी सफलता , 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार , 33 लाख के गहने समेत अन्य समान किया जप्त

पालघर जिले में यह आरोपी लुट और चोरी की घटना को अंजाम देकर हुए थे फरार

पालघर : पालघर जिले की पुलिस ने सुरेश पाटील , आकाश सावंत ,लखन खंडागळे, सत्यभूषण विषवकर्मा, सोनू रामशंकर शर्मा, संजय भारत कसबे, अजमल खान , अजय पाटील, कुमार कुणाल नामक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जिले में हुई लूट और चोरी के 19 मामले उजागर करने का दावा किया है.पुलिस ने उनके पास से लुटे हुए 33 लाख के गहने और एयरटेल कंपनी के ABIA के 54 BTS कार्ड बरामद किया है. यह सभी आरोपी ,विरार ,मीरारोड, अम्बरनाथ और मुंबई के रहने वाले है.
https://www.youtube.com/watch?v=tqUFLjrM5Tk
पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी जिले में स्तिथ केलवा, डहाणू , जव्हार ,सफाले व अन्य पुलिस स्टेशन कार्यक्षेत्र में कई चोरी और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. पुलिस इन आरोपियों  के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर इनकी तलाश में जुटी थी.
पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने  इन्हें गिरफ्तार कर इनके पास से 15 लाख से ज्यादा कीमत के गहने और और एयरटेल कंपनी के ABIA के 54 BTS कार्ड बरामद किया है. ABIA के BTS कार्ड चोरी कर उसे बेचने वाले 5 आरोपी पहले इस कंपनी में कर्मचारी थे . साथ ही उनका कहना था कि जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा गांव गांव चलाये जा रहे जन संबाद मोहिम अब रंग ला रही है.जिसके कारण गांव वालों की सहायता से इन आरोपियों कों पकडने में पुलिस को सफलता मिली है.
Tags

Related Articles

Back to top button
Close