Home Sliderखबरेमध्यप्रदेश

माफी की मांग पर अड़ा पटवारी समाज

भोपाल । उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा पटवारियों के संबंध में की गई टिप्पणी का मामला ठंडा होते नहीं दिख रहा है। हालांकि मंत्री पटवारी ने मीडिया के सामने पटवारियों से माफी मांगने की बात कही है, लेकिन प्रदेश के पटवारी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि मंत्री जीतू पटवारी स्पष्ट रूप से माफी मांगें वर्ना पटवारी संघ अपना आंदोलन जारी रखेगा।

मंत्री जीतू पटवारी पटवारियों के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर पूरे प्रदेश के पटवारी आंदोलन कर रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने जिला कलेक्टरों को ज्ञापन दिया था और पिछले तीन दिनों से सामूहिक अवकाश पर हैं। इसी बीच मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान माफी मांगने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि माफी मांगने से कोई छोटा या बड़ा नहीं हो जाता है और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मुझे खेद है।

मंत्री पटवारी द्वारा माफी मांगने की बात कहे जाने के बावजूद प्रदेश के पटवारी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रदेश मार्गदर्शक कोदर सिंह मौर्य ने बुधवार को कहा कि मंत्री पटवारी ने जो बात कही है, वह गोलमोल है। उन्होंने कहा कि जब तक मंत्री जीतू पटवारी स्पष्ट रूप से माफी नहीं मांगते, पटवारी संघ अपना आंदोलन जारी रखेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पटवारी 03 अक्टूबर से बस्ता रखकर काम बंद करने के अपने निश्चय पर कायम हैं और विरोध प्रदर्शन के लिए रैलियां आयोजित करने की भी योजना बनाई जा रही है।
एजेंसी/हिन्दुस्थान समाचार

Tags

Related Articles

Back to top button
Close