खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर न्ययालय में चोरी करने घुसे अज्ञात चोर , चोरों के खिलाफ कोर्ट ने दर्ज करवाया मामला

न्ययालय में चोरी की घटना से उठे कई सवाल

पालघर : कहते है न्यायायल न्याय का घर होता है . इसी न्यायालय में बैठ कर न्यायधीश चोरो, बदमाशो को सजा सुनाते है. लेकिन पालघर में चोरो ने न्ययालय को भी नही छोड़ा है. चोरों ने पालघर प्रथम श्रेणी न्ययालय को अपना निशाने बनाते हुए न्यायालय में चोरी करने का प्रयास किया है. पालघर कोर्ट ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पालघर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

वही पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ अज्ञात चोरों ने पालघर प्रथम श्रेणी न्यायालय के ऊपर लगे सीमेंट के पत्रों को कटिंग करके कोर्ट में रखे रिकार्ड व अन्य किसी चीज को चोरी करने के लिए बुधवार की रात में प्रयास किया है.लेकिन वह सफल नही हुए है. पुलिस जांच में कोई रिकार्ड चोरी होने की बात अभी तक सामने नही आई.

न्ययालय में चोरी की घटना से उठे कई सवाल

वही यह चोरी की घटना सामने आने के बाद आखिर में यह सवाल उठने लगे है, की पालघर में चोरो के हौसले इतने बुलंद है ,की वह न्यायायल को ही अपना निशाना बना रहे है ? चोरों के मन में कानून का डर नही है ? आखिर यह अज्ञात चोर कौन है, जो चोरी करने न्यायायल में घुस गए ,अगर घुसे तो खाली हाथ क्यों लौट गए ? क्या यह चोर किसी मामले के रिकार्ड चोरी करने के इरादे से घुसे थे , जिन्हें वह रिकार्ड नही मिला और वह खाली हाथ लौट गए .ऐसे कई सवाल है जिसकी जाँच पुलिस को गहराई से करनी चाहिए. अब इस चोरी की घटना की जांच पीएसआई धनराज शिरसाठ जुटे हुए है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close