खबरेस्पोर्ट्स

युवा गोल्डन निशानेबाज मनु भाकर बनीं पीसेफ की ब्रांड एंबेसेडर

नई दिल्ली (ईएमएस) । गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली युवा निशानेबाज मनु भाकर को डेली हाइजिन ब्रांड-पीसेफ ने अपना पहला ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। मालूम हो कि हरियाणा की 16 साल की निशानेबाज मनु करियर के पहले राष्ट्रमंडल खेलों में ही सोना जीतकर अपनी क्षमता साबित कर चुकी हैं। उन्होंने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा का स्वर्ण जीता था और साथ ही रिकॉर्ड भी कायम किया था।

इस अवसर पर मनु ने कहा, जब से मैंने खेलना शुरू किया तब से गंदे, बदबूदार और इन्फेक्शन के खतरे से भरपूर शौचालय का इस्तेमाल करने में मुझे काफी डर लगता था। मेरे लिए यह समस्या कुछ ऐसी थी, जिसका मैं जल्द से जल्द समाधान चाहती थी। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि मैं इस ब्रांड की मदद से स्वच्छता और साफ-सफाई की समस्याओं के समाधान पर बोलने में सक्षम हो सकी हूं। मेरा विश्वास है कि हम एक साथ मिलकर भारतीयों को साफ-सफाई की आदतों को अपनाने और उन्हें स्वस्थ रखने में मदद करके बदलाव लाने में सक्षम हो सकते हैं।

पीसेफ के संस्थापक विकास बागरिया ने कहा, कंपनी ने हमेशा उस डर को महसूस किया है, जिससे खिलाड़ियों को गुजरना पड़ता है। अभ्यास के दौरान और अन्य समय में उन्हें होने वाली परेशानियों और मुश्किलों से भी कंपनी वाकिफ है। हम मनु भाकर को अपने ब्रांड का चेहरा बनाकर बेहद खुश हैं।

विकास ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मनु जैसे युवा और चमकदार चेहरे की मदद से हम पीसेफ को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा सकेंगे और साथ ही साथ हम स्वस्थ एवं स्वच्छ भारत के अपने मुहिम को भी अंजाम तक पहुंचा सकेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close